मोकामा अंचल कर्मी रामसुन्दर प्रसाद के निधन से शोक

मोकामा अंचल कर्मी रामसुन्दर प्रसाद के निधन से शोक । (Condolences on the demise of Mokama circle worker Ramsundar Prasad)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा अंचल कार्यालय में पदस्थापित जंजीर वाहक रामसुन्दर प्रसाद की मौत कल ठंड लगने की वजह से हो गई।कर्णपुरा , सदिसोपुर,नौबतपुर ,पटना के निवासी रामसुन्दर प्रसाद कई वर्षों से मोकामा अंचल में जंजीर वाहक के पद पर कार्यरत थे ।अचानक हुए उनके निधन से अंचल कर्मियों में शोक है। आज मंगलवार को अंचल कार्यालय में उनकी आत्मा की शन्ति के लिए एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें मोकामा अंचल कार्यालय के सभी पदाधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए और उनकी आत्मा की शांति के लिए मौन रखा । (Condolences on the demise of Mokama circle worker Ramsundar Prasad)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Condolences on the demise of Mokama circle worker Ramsundar Prasad
विज्ञापन

रामसुंदर प्रसाद अपनी लगन और कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते थे और हमेशा अपने कर्तव्यों को लगन से निभाते थे(Ramsundar Prasad was known for his dedication and hard work and always performed his duties diligently)

रामसुंदर प्रसाद अपनी लगन और कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते थे और हमेशा अपने कर्तव्यों को लगन से निभाते थे। उनके आकस्मिक निधन से अंचल कार्यालय में एक खालीपन आ गया है, क्योंकि उनकी उपस्थिति उनके सहकर्मियों को बहुत खलेगी।जैसे ही रामसुंदर प्रसाद के निधन की खबर फैली, कई कर्मचारियों ने उनसे जुड़ी यादें साझा कीं। उन्होंने उनके मिलनसार स्वभाव को याद किया, जो किसी भी जरूरतमंद की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे। रामसुंदर प्रसाद न केवल एक सहकर्मी थे, बल्कि कई लोगों के लिए मित्र भी थे, जिससे इस क्षति को सहना और भी कठिन हो गया। (Condolences on the demise of Mokama circle worker Ramsundar Prasad)

आयोजित शोक सभा में रामसुंदर प्रसाद की स्मृति में उमड़े सभी लोगों के कारण मातमी सन्नाटा छा गया (Due to all the people gathered in the condolence meeting organized in the memory of Ramsundar Prasad, there was a mournful silence.)

अंचल कार्यालय में आयोजित शोक सभा में रामसुंदर प्रसाद की स्मृति में सभी लोगों ने उन्हें याद किया । बैठक के दौरान कई अधिकारियों और कर्मचारियों ने बारी-बारी से रामसुंदर प्रसाद के बारे में दिल की बातें साझा कीं। उन्होंने उनकी कर्मठता , समय की पाबंदी आदि के बारे में बात की।अंचलाधिकारी ज्ञानानंद जी ,प्रधान सहायक मनोज जी सहित कई कर्मचारी उपस्तिथ थे। (Condolences on the demise of Mokama circle worker Ramsundar Prasad)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Condolences on the demise of Mokama circle worker Ramsundar Prasad
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!