मोकामा के आर्य कन्या विद्यालय में बना आधार सेंटर

मोकामा के आर्य कन्या विद्यालय में बना आधार सेंटर । (Aadhaar center built in Arya Kanya Vidyalaya Mokama)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा के मध्य में अव्स्तिथ मुसद्दीलाल आर्य कन्या मध्य विद्यालय में बिहार सरकार की पहल पर आधार सेंटर खोला गया हैं।इस आधार सेंटर में आधार कार्ड में सुधार , बदलाव करवाया जा सकता है ,यंहा नया आधार बनवाने की भी सुविधा है।आधार कार्ड से जुडी किसी भी कार्य करवाने के लिए यंहा ऑपरेटर उपलब्ध रहेंगे ।बिहार सरकार द्वारा मुसद्दीलाल आर्य कन्या मध्य विद्यालय में आधार सेंटर खोलने की यह पहल मोकामावासियों को सुविधाजनक सेवाएं प्रदान करने की दिशा में एक सराहनीय कदम है।इस आधार सेंटर पर न केवल लोग अपने मौजूदा आधार कार्ड में सुधार और परिवर्तन सकेंगे बल्कि नए आधार कार्ड बनाने की सुविधा भी यंहा मौजूद है। (Aadhaar center built in Arya Kanya Vidyalaya Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Aadhaar center built in Arya Kanya Vidyalaya Mokama
विज्ञापन

इस आधार सेंटर न केवल लोग अपने मौजूदा आधार कार्ड में सुधार और परिवर्तन सकेंगे बल्कि नए आधार कार्ड बनाने की सुविधा भी यंहा मौजूद है(In this Aadhaar center, not only people will be able to make corrections and changes in their existing Aadhaar card, but the facility to make new Aadhaar card is also available here.)

इस केंद्र पर लिंक्ड टू आधार कार्ड ऑपरेटरों की मौजूदगी यह सुनिश्चित करती है कि लोग बिना किसी परेशानी के अपना काम आसानी से करा सकें। ये ऑपरेटर प्रशिक्षित पेशेवर हैं जो आधार प्रणाली की जटिलताओं को समझते हैं और व्यक्तियों को उनके कार्ड से संबंधित विभिन्न कार्यों को पूरा करने में सहायता कर सकते हैं। (Aadhaar center built in Arya Kanya Vidyalaya Mokama)

आधार कार्ड हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गए हैं (Aadhaar cards have become an integral part of our lives)

इस केंद्र की स्थापना करके, बिहार सरकार ने यह सुनिश्चित करने की दिशा में एक सक्रिय दृष्टिकोण अपनाया है कि उसके नागरिकों को आवश्यक सरकारी सेवाओं तक आसान पहुंच हो। आधार कार्ड हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गए हैं, जो सरकारी सब्सिडी प्राप्त करने, बैंक खाते खोलने या यहां तक कि सिम कार्ड प्राप्त करने जैसे विभिन्न उद्देश्यों के लिए एक विशिष्ट पहचान दस्तावेज के रूप में कार्य करते हैं। (Aadhaar center built in Arya Kanya Vidyalaya Mokama)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Aadhaar center built in Arya Kanya Vidyalaya Mokama
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!