विनोद कुमार बने भाजपा बाढ़ जिला संगठन चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक

विनोद कुमार बने भाजपा बाढ़ जिला संगठन चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक । (Vinod Kumar becomes co-convenor in-charge of BJP Mokama district organization Chikitsa cell)

बिहार।पटना।मोकामा।भाजपा बाढ़ जिला संगठन चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ वरुण शर्मा ने विनोद कुमार को चिकित्सा प्रकोष्ठ का सह संयोजक नियुक्त किया है।भाजपा बाढ़ जिला संगठन चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह-संयोजक के रूप में विनोद कुमार की नियुक्ति क्षेत्र में पार्टी की स्वास्थ्य देखभाल पहल को मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। चिकित्सा क्षेत्र में अपने व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता के साथ विनोद इस महत्वपूर्ण सेल का नेतृत्व करने और यह सुनिश्चित करेंगे कि मोकामा के सभी निवासियों के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएँ सुलभ हों। (Vinod Kumar becomes co-convenor in-charge of BJP Mokama district organization Chikitsa cell)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Vinod Kumar becomes co-convenor in-charge of BJP Mokama district organization Chikitsa cell
विज्ञापन

दो अनुभवी चिकित्सा पेशेवरों के बीच यह सहयोग निस्संदेह उनकी प्रभावशीलता को बढ़ाएगा(This collaboration between two experienced medical professionals will undoubtedly increase their effectiveness)

सह-संयोजक के रूप में, विनोद कुमार के समन्वय और स्वास्थ्य देखभाल पहल को सुव्यवस्थित करने के लिए भाजपा बाढ़ जिला संगठन चिकित्सा सेल के संयोजक डॉ. वरुण शर्मा उनके साथ मिलकर काम करेंगे। दो अनुभवी चिकित्सा पेशेवरों के बीच यह सहयोग निस्संदेह उनकी प्रभावशीलता को बढ़ाएगा और स्वास्थ्य देखभाल चुनौतियों से निपटने के लिए अधिक व्यापक दृष्टिकोण को बढ़ावा देगा।विनोद कुमार मोकामा के गौशाला के रहने वाले हैं और वेहद ही मिलनसार व्यक्ति हैं। (Vinod Kumar becomes co-convenor in-charge of BJP Mokama district organization Chikitsa cell)

साथ ही साथ विनोद कुमार भाजपा की नीतियों को भी जनता तक पहुचाने का कार्य करेंगे(Along with this, Vinod Kumar will also work to convey the policies of BJP to the public)

विनोद कुमार के नेतृत्व में, चिकित्सा सेल विभिन्न प्रमुख क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेगा जैसे स्वास्थ्य देखभाल के बुनियादी ढांचे में सुधार, आवश्यक दवाओं तक पहुंच सुनिश्चित करना, स्वास्थ्य शिविर और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करना और स्थानीय अस्पतालों और क्लीनिकों के साथ सहयोग की सुविधा प्रदान करना। स्थानीय समुदायों के साथ सक्रिय रूप से जुड़कर और उन्हें समझकर स्वास्थ सम्बन्धी समस्याओं को दूर करने का वह प्रयास करेंगे साथ ही साथ विनोद कुमार भाजपा की नीतियों को भी जनता तक पहुचाने का कार्य करेंगे । (Vinod Kumar becomes co-convenor in-charge of BJP Mokama district organization Chikitsa cell)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Vinod Kumar becomes co-convenor in-charge of BJP Mokama district organization Chikitsa cell
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!