पटना में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिसकर्मी पर चलाई गोली

पटना में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिसकर्मी पर चलाई गोली । (Once again criminals opened fire on a policeman in Patna)

बिहार।पटना।मोकामा।बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा लगातार पुलिस बालों पर हमला जारी है.ताज़ा मामला राजधानी पटना का है जंहा बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । बीती रात 2 बजे पटना के बेऊर थाना क्षेत्र में एक चोरी की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों ने दारोगा पर ही फायरिंग कर उसे घायल कर दिया । अचानक हुए इस घटना में बेऊर में तैनात दारोगा फूलन राम गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तुरंत इलाज किया, फिलहाल दारोगा की हालत खतरे से बाहर है। (Once again criminals opened fire on a policeman in Patna)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Once again criminals opened fire on a policeman in Patna
विज्ञापन

पुलिस बल पर अपराधियों द्वारा की गई जानलेवा हमले की इस घटना ने पूरे पटना शहर को स्तब्ध कर दिया (This incident of deadly attack by criminals on the police force shocked the entire Patna city.)

पुलिस बल पर अपराधियों द्वारा की गई जानलेवा हमले की इस घटना ने पूरे पटना शहर को स्तब्ध कर दिया, यह पटना में सक्रिय अपराधियों के दुस्साहस और निडरता को दर्शाता है। हालांकि इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने भाग रहे अपराधियों में से 3 बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है । फिर भी 4 अपराधी भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 3 कारतूस, एक पिस्टल और घटना स्थल से खोखा और चोरी किए गए बैटरी भी बरामद किए गए। (Once again criminals opened fire on a policeman in Patna)

इस घटना ने पटना में सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की आवश्यकता के बारे में भी चर्चा छेड़ दी (The incident also sparked discussion about the need to increase security measures in Patna)

इस घटना ने पटना में सुरक्षा उपायों को बढ़ाने की आवश्यकता के बारे में भी चर्चा छेड़ दी। स्थानीय निवासियों ने बढ़ती अपराध दर के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की और बिहार पुलिस को मजबूत करने की मांग की। उन्होंने ऐसी घटनाओं को दोबारा होने से रोकने के लिए गश्त बढ़ाने, सीसीटीवी निगरानी और सामुदायिक सहभागिता कार्यक्रम चलाने का आह्वान किया। (Once again criminals opened fire on a policeman in Patna)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Once again criminals opened fire on a policeman in Patna
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!