राजधानी पटना में महिला पुलिस कर्मी को अपराधियों ने मारी गोली

राजधानी पटना में महिला पुलिस कर्मी को अपराधियों ने मारी गोली। (Female police personnel shot by criminals in the capital Patna)

बिहार।पटना।मोकामा।बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब पुलिस को ही निशाना बनाया जा रहा है। ताजा मामला पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत आने वाले एलसीटी घाट का है, जहां अपनी सहेली दारोगा के साथ रिल्स बना रहीं महिला सिपाही को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद महिला सिपाही पम्मी खातुन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पम्मी खातुन को बांह में गोली लगी है। (Female police personnel shot by criminals in the capital Patna)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Female police personnel shot by criminals in the capital Patna
विज्ञापन

पटना की यह घटना एक चिंताजनक प्रवृत्ति को उजागर करती है(This incident in Patna highlights a worrying trend)

पटना की यह घटना एक चिंताजनक प्रवृत्ति को उजागर करती है जो शहर में राजधानी क्षेत्र में अपराधियों के दुस्साहस को दर्शाती है। मनोबल इतना बढ़ चूका है कि अपराधी अब पुलिस अधिकारियों को निशाना बना रहे हैं, जो कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए हैं, यह बिगड़ती सुरक्षा स्थिति का एक गंभीर संकेत है।महिला कांस्टेबल पम्मी खातून को गोली मारने की घटना पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के बारे में चिंता पैदा करती है। पम्मी खातून जैसी समर्पित अधिकारी को अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए इस तरह की हिंसा का शिकार होते देखना दुखद है। (Female police personnel shot by criminals in the capital Patna)

पटना में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए तत्काल कार्रवाई करने के लिए एक चेतावनी के रूप में काम करना चाहिए(This should serve as a warning to take immediate action to curb criminal activities in Patna)

इस घटना को अधिकारियों के लिए अपनी रणनीतियों का पुनर्मूल्यांकन करने और पटना में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए तत्काल कार्रवाई करने के लिए एक चेतावनी के रूप में काम करना चाहिए। ऐसा लगता है कि अपराधियों का मनोबल चिंताजनक स्तर पर पहुंच गया है, जो पुलिस व्यवस्था के प्रति भय या सम्मान की कमी को दर्शाता है।इस मुद्दे को प्रभावी ढंग से निपटने करने के लिए, पुलिस विभाग को अपनी खुफिया जानकारी जुटाने की क्षमताओं को बढ़ाना और जमीन पर अपनी उपस्थिति को मजबूत करना महत्वपूर्ण है। (Female police personnel shot by criminals in the capital Patna)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Female police personnel shot by criminals in the capital Patna
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!