35 लीटर देशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

35 लीटर देशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार। (Youth arrested with 35 liters of country liquor)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा थाना की पुलिस ने 35 लीटर देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार युवक का नाम रवि कुमार है जो घोसवरी का रहने वाला है।रवि कुमार शाह्वेगपुर से टाल जाने वाले सडक से देशी शराब के साथ गिरफ्तार हुआ है ।इतनी बड़ी मात्रा में देशी शराब के साथ रवि कुमार की गिरफ्तारी इलाके में अवैध शराब के कारोबार के प्रसार को लेकर चिंता पैदा करती है। यह अवैध शराब के उत्पादन, वितरण और खपत को रोकने के लिए सख्त क़ानूनी कार्यवाई की आवश्यकता पर प्रकाश डालता है। (Youth arrested with 35 liters of country liquor)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Youth arrested with 35 liters of country liquor
विज्ञापन

मोकामा के टाल और दियारा इलाके में कई लोग इस अवैध दारू बनाने और बेचने के धंधे में शामिल हैं (Many people in Tal and Diara area of Mokama are involved in the business of making and selling illegal liquor.)

देशी शराब, जिसे देसी दारू भी कहा जाता है, अक्सर अवैध रूप से उत्पादित की जाती है और इसकी अनियमित प्रकृति के कारण गंभीर स्वास्थ्य जोखिम पैदा होती है।मोकामा के टाल और दियारा इलाके में कई लोग इस अवैध दारू बनाने और बेचने के धंधे में शामिल हैं । रवि कुमार के पास 35 लीटर शराब मिली थी, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि इस अवैध व्यापार में और भी लोग शामिल हो सकते हैं । पुलिस के लिए आगे की जांच करना और क्षेत्र में सक्रिय ऐसे किसी भी लोगों को गिरफ्तार करना महत्वपूर्ण है।मोकामा थाना प्रभारी अनिल पांडे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर घोसवरी निवासी रवि कुमार को 35 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है । (Youth arrested with 35 liters of country liquor)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Youth arrested with 35 liters of country liquor
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!