पुण्यतिथि पर याद किये गये प्रख्यात शिक्षाविद डॉ वैद्यनाथ शर्मा

पुण्यतिथि पर याद किये गये प्रख्यात शिक्षाविद डॉ वैद्यनाथ शर्मा । (Renowned educationist Dr Vaidyanath Sharma remembered on his death anniversary)

बिहार।पटना।मोकामा।प्रसिद्ध शिक्षाविद् डॉ. वैद्यनाथ शर्मा को उनकी 14वीं पुण्यतिथि के अवसर पर याद किया गया और उनकी प्रतिमा पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई । यह कार्यक्रम मोकामा के रेफरल अस्पताल परिसर में आयोजित हुआ, जहां शिक्षा और सामाजिक क्षेत्रों में उनके योगदान की स्मृति में डॉ. वैद्यनाथ शर्मा की एक प्रतिमा लगाई गई है और रेफरल अस्पताल का नामांकरण डॉ वैद्यनाथ शर्मा रेफरल अस्पताल कर दिया गया है । श्रद्धांजलि समारोह की शुरुआत सम्मान और स्मृति के प्रतीक के रूप में प्रतिमा पर फूल चढ़ाने के साथ हुई। इस महान दूरदर्शी को श्रद्धांजलि देने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से लोग एकत्र हुए। इनमें डॉ. वैद्यनाथ शर्मा के बेटे धीरज कुमार भी शामिल थे, जो अपने पिता की विरासत को गर्व और समर्पण के साथ आगे बढ़ा रहे हैं । (Renowned educationist Dr Vaidyanath Sharma remembered on his death anniversary)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Renowned educationist Dr Vaidyanath Sharma remembered on his death anniversary
विज्ञापन

इस कार्यक्रम में नगर परिषद के अध्यक्ष नीलेश कुमार भी शामिल हुए(Municipal Council Chairman Nilesh Kumar also participated in this program)

इस कार्यक्रम में नगर परिषद के अध्यक्ष नीलेश कुमार भी शामिल हुए और उन्होंने मोकामा में शिक्षा के क्षेत्र में डॉ. वैद्यनाथ शर्मा के द्वारा किये गये अतुलनीय कार्यों पर प्रकाश डाला। उनकी उपस्थिति डॉ. वैद्यनाथ शर्मा के काम को जारी रखने के प्रति स्थानीय अधिकारियों की मान्यता और समर्थन का प्रतीक है।सामाजिक सरोकारों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाने वाले अधिवक्ता कुमार शानू ने शिक्षा के माध्यम से युवा दिमाग को आकार देने में डॉ.वैद्यनाथ शर्मा के अमूल्य योगदान के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने डॉ. वैद्यनाथ शर्मा के बताये मार्ग पर चलने पर जोर दिया । (Renowned educationist Dr Vaidyanath Sharma remembered on his death anniversary)

डॉ. वैद्यनाथ शर्मा जी की स्मृति में जब रेफरल अस्पताल में स्थानीय लोग एकत्र हुए तो माहौल श्रद्धा और कृतज्ञता से भरा हुआ था(When the local people gathered at the referral hospital in the memory of Dr. Vaidyanath Sharma, the atmosphere was full of reverence and gratitude)

डॉ. वैद्यनाथ शर्मा जी की स्मृति में जब रेफरल अस्पताल में स्थानीय लोग एकत्र हुए तो माहौल श्रद्धा और कृतज्ञता से भरा हुआ था । रेफरल अस्पताल परिसर में गर्व से खड़ी यह प्रतिमा शिक्षा के क्षेत्र में उनके अमूल्य योगदान और मानवता की सेवा के प्रति उनके निस्वार्थ समर्पण की निरंतर याद दिलाती है। उनके सुपुत्र धीरज कुमार , नगर परिषद के सभापति निलेश कुमार , अधिवक्ता कुमार शानू ,एलजेपी नेता हरिओम कुमार गुड्डु, संजीव कुमार सिंह उर्फ़ बड़े जी, फूलचंद महतों ,छतिन्द्र प्रसाद सिंह, गोलू जी,पंकज कुमार,अतुल कुमार,साकेत कुमार एवं अन्य सम्मानित अतिथियों ने प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।प्रत्येक फूल डॉ. वैद्यनाथ शर्मा जी की शिक्षा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता की प्रशंसा का प्रतीक है। (Renowned educationist Dr Vaidyanath Sharma remembered on his death anniversary)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Renowned educationist Dr Vaidyanath Sharma remembered on his death anniversary
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!