स्वामी विवेकानंद जयन्ती पर आयोजित होगा मिनी मैराथन

स्वामी विवेकानंद जयन्ती पर आयोजित होगा मिनी मैराथन । (Mini marathon will be organized on Swami Vivekananda Jayanti)

बिहार।पटना।मोकामा। स्वामी विवेकानंद जी की जयन्ती युवा दिवस पर मोकामा में मिनी मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। सामजिक कार्यकर्त्ता रौशन भारद्वाज द्वारा हर साल खेल महोत्सव आयोजित किया जाता है। उसी की कड़ी में वर्ष 2024 की शुरुआत में मिनी मैराथन का अयोजन किया जा रहा है। 12 जनवरी 2024 को आयोजित होने वाला यह मिनी मैराथन मोकामा के श्रीकृष्ण मारवाड़ी उच्च विद्यालय से प्रारंभ होगा,चन्द्रिका कटरा,मालगोदाम रोड़ होते हुए यंही आकर समाप्त हो जायेगा। (Mini marathon will be organized on Swami Vivekananda Jayanti)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mini marathon will be organized on Swami Vivekananda Jayanti
विज्ञापन

इस आयोजन में लोगों के लिए 3 किलोमीटर की दौड़ प्रस्तावित है(In this event, a 3 kilometer race is proposed for the people.)

रौशन भारद्वाज ने बताया कि मिनी मैराथन का उद्देश्य युवाओं में खेल की भावना को बढ़ावा देना और प्रतिभागियों को स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित करना है। यह जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों को एक साथ आने और स्वामी विवेकानंद के आदर्शों का जश्न मनाने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा, जो समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए युवाओं की शक्ति में विश्वास करते हैं। (Mini marathon will be organized on Swami Vivekananda Jayanti)

सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चिकित्सा कर्मी भी पूरे आयोजन के दौरान तैयार रहेंगे (Medical personnel will also be on standby throughout the event to ensure everyone’s safety)

इस आयोजन में लोगों के लिए 3 किलोमीटर की दौड़ प्रस्तावित है। इसमें अनुभवी धावक से लेकर बच्चे तक शामिल हो सकेंगे। सुचारू संगठन और लॉजिस्टिक्स सुनिश्चित करने के लिए प्रतिभागियों को पहले से पंजीकरण करवाना अनिवार्य होगा ।कार्यक्रम को अधिक आकर्षक और समावेशी बनाने के लिए मैराथन मार्ग पर कई गतिविधियों की योजना बनाई जाएगी। सामाजिक कार्यकर्त्ता चीयरिंग स्टेशन स्थापित करेंगे, जहां स्वयंसेवक प्रेरक नारे और ऊर्जावान प्रदर्शन के साथ धावकों का उत्साह बढ़ाएंगे।इसके अलावा, प्रतिभागियों को तरोताज़ा रखने के लिए के लिए मार्ग पर रणनीतिक रूप से पेय जल उपलब्ध कराये जाएंगे। सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चिकित्सा कर्मी भी पूरे आयोजन के दौरान तैयार रहेंगे । (Mini marathon will be organized on Swami Vivekananda Jayanti)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Mini marathon will be organized on Swami Vivekananda Jayanti
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!