भाजपा कार्यकर्ताओं ने उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से मिलकर  दी शुभकामना

भाजपा कार्यकर्ताओं ने उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से मिलकर दी शुभकामना । (BJP workers met Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary and greeted him)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा भाजपा कार्यकर्ताओं का एक दल बिहार के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से उनके पटना स्तिथ कार्यालय में जाकर मिला और उन्हें शुभकामनाएं दी । भाजपा मोकामा नगर मंडल के उपाध्यक्ष राकेश कुमार , घोसवरी प्रभारी वैकुण्ठ नारायण झा ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर शुभकामना प्रेषित की ।उन्होंने उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को उनकी हालिया नियुक्ति पर हार्दिक बधाई दी और उनके प्रति अपना अटूट समर्थन व्यक्त किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार के विकास के प्रति उनके समर्पण, नेतृत्व कौशल और प्रतिबद्धता की सराहना की। (BJP workers met Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary and greeted him)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

BJP workers met Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary and greeted him
विज्ञापन

राकेश कुमार ने मोकामा की समस्याओं पर आम कार्यकर्ताओं की ओर से अपनी बात रखी(Rakesh Kumar presented his views on the problems of Mokama on behalf of common workers.)

मिलने के दौरान भाजपा मोकामा नगर मंडल के उपाध्यक्ष राकेश कुमार ने मोकामा की समस्याओं पर आम कार्यकर्ताओं की ओर से अपनी बात रखी।उन्होंने मोकामा और इसके आसपास के क्षेत्रों में विकास और प्रगति की अपार संभावनाओं पर प्रकाश डाला। राकेश कुमार ने इस बात पर जोर दिया कि सम्राट चौधरी के मार्गदर्शन और दूरदर्शिता से, उनका मानना है कि मोकामा आर्थिक गतिविधि के एक संपन्न केंद्र के रूप में विकसित हो सकता है। (BJP workers met Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary and greeted him)

वैकुंठ नारायण झा ने मोकामा और घोसवरी में बेहतर बुनियादी ढांचे, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और रोजगार के अवसरों में वृद्धि की आवश्यकता पर जोर दिया।(Vaikunth Narayan Jha stressed the need for better infrastructure, better health facilities, quality education and increased employment opportunities in Mokama and Ghoswari.)

घोसवरी प्रभारी वैकुंठ नारायण झा ने भी इन भावनाओं को दोहराया और उपमुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि वे बिहार के लिए उनके दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए अथक प्रयास करेंगे। वैकुंठ नारायण झा ने मोकामा और घोसवरी में बेहतर बुनियादी ढांचे, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और रोजगार के अवसरों में वृद्धि की आवश्यकता पर जोर दिया। उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सहृदयता से उनकी शुभकामनाएं स्वीकार कीं और धन्यवाद दिया तथा मोकामा घोसवरी की बेहतरी के लिए हर संभव कार्य करने का भरोषा दिया । (BJP workers met Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary and greeted him)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

BJP workers met Deputy Chief Minister Samrat Chaudhary and greeted him
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!