थानाध्यक्ष अनिल पांडे को दी गई भाव भीनी विदाई

थानाध्यक्ष अनिल पांडे को दी गई भाव भीनी विदाई। (An emotional farewell was given to Police Station Head Anil Pandey)

बिहार।पटना।मोकामा।विदाई की बेला दुखदायी होती है। आपके जाने का गम तो है मगर आपकी याद हमारे दिलों में हमेशा रहेगी। मोकामा थाना परिसर में आयोजित सम्मान समारोह में स्थानीय लोंगो ने आज गुरूवार को थानाध्यक्ष अनिल पांडे को भावभीनी विदाई दी। लोंगो का अपने प्रति सम्मान व अनुराग देखकर मौके पर अनिल पांडे भी अपनी भावना को छुपा नहीं पाए और भावुक हो गए और कहा कि वो जहॉ भी रहेंगे यहॉ के लोंगो का प्यार व सम्मान उन्हें सदा याद रहेगा। इस अवसर पर मोकामा के नये थानाध्यक्ष महेश्वर राय का भी पुलिसकर्मीयों और स्थानीय लोगों ने स्वागत किया।

(An emotional farewell was given to Police Station Head Anil Pandey)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

An emotional farewell was given to Police Station Head Anil Pandey
विज्ञापन

थानाध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, अनिल पांडे ने एक मिलनसार और दयालु अधिकारी के रूप में ख्याति अर्जित की थी(During his tenure as police station in-charge, Anil Pandey had earned a reputation as a friendly and compassionate officer)

थानाध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, अनिल पांडे ने एक मिलनसार और दयालु अधिकारी के रूप में ख्याति अर्जित की थी। वह मोकामा में लोगों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए अपने कर्तव्य से आगे बढ़ गए थे। थानाध्यक्ष अनिल पांडे का करीब 6 महीने का कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा।अपने छोटे से कार्यकाल में इन्होंने कई मामलों का सफलतापूर्वक समाधान किया । चाहे जटिल आपराधिक मामलों को सुलझाना हो या आपात स्थिति के दौरान सहायता प्रदान करना हो, अनिल पांडे हमेशा निवासियों के लिए मौजूद रहे।अपने सहयोगियों और साथी अधिकारियों को विदाई देते हुए, अनिल पांडे ने उनकी पूरी यात्रा में उनके अटूट समर्थन के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी टीम वर्क और समर्पण के बिना, वह वह हासिल नहीं कर पाते जो उन्होंने मोकामा थानाध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान किया था। (An emotional farewell was given to Police Station Head Anil Pandey)

अधिवक्ता गौरव आंनद ने थानाध्यक्ष अनिल पांडे के कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें एक अच्छा इंसान एवं कुशल पुलिस अधिकारी बताया।(Advocate Gaurav Anand praised the work of Police Station Head Anil Pandey and described him as a good person and efficient police officer.)

थाना परिसर में आयोजित विदाई समारोह में अधिवक्ता गौरव आंनद ने थानाध्यक्ष अनिल पांडे के कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें एक अच्छा इंसान एवं कुशल पुलिस अधिकारी बताया। उन्होंने कहा कि मोकामा थानाध्यक्ष रहते इनका अपराध नियंत्रण एवं विधि व्यवस्था को बनाए रखने में बेहतर प्रर्दशन रहा। अपने कार्यो के कारण वरीय अधिकारी के साथ जनता का भरोसा भी इनपर लगातार बना रहा। मोकामा के नागरिकों ने भी इस अवसर का लाभ उठाकर अनिल पांडे के साथ अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किये।अधिवक्ता गौरव आंनद, उपसभापति प्रतिनधि कन्हैया जी, भाजपा नेता राहुल रंजन ,वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्त्ता छतिन्द्र प्रसाद सिंह, सुमित कुमार, रंजित कुमार ,वार्ड पार्षद धीरज कुमार सहित दर्जनों स्थानीय लोग उनके विदाई समारोह के मौके पर मौजूद थे। (An emotional farewell was given to Police Station Head Anil Pandey)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

An emotional farewell was given to Police Station Head Anil Pandey
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!