जंगलराज 3, फतुहा स्टेशन पर युवक की गोली मरकर हत्या

जंगलराज 3,फतुहा स्टेशन पर युवक की गोली मरकर हत्या । (Young man shot dead at Fatuha station)

बिहार।पटना।मोकामा। आज की यह दर्दनाक घटना राजधानी पटना से महज 25 किलोमीटर दूर फतुहा रेलवे स्टेशन पर घटी है जिसमें एक युवक को कुछ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। यह दर्दनाक घटना अपराध दर में चिंताजनक वृद्धि का एक उदाहरण मात्र है। तीन हथियारबंद अपराधियों ने एक व्यस्त रेलवे स्टेशन फतुहा के पास सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, न केवल चौंकाने वाला है, बल्कि यह भी उजागर करता है कि किस बेशर्मी के साथ आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। सुशासन का दावा करने वाली नितीश कुमार की सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम रही है । (Young man shot dead at Fatuha station)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Young man shot dead at Fatuha station
विज्ञापन

ऐसा जघन्य अपराध रेलवे स्टेशन के पास हो रहा है, जन्हा 24 घंटे पुलिस की मौजूदगी होती है।(Such a heinous crime is happening near the railway station, where there is 24-hour police presence.)

इस दर्दनाक घटना का गवाह बने स्टेशन परिसर में यात्रियों ने सार्वजनिक सुरक्षा के प्रति अपनी चिंता प्रदर्शित करते हुए तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया । यह घटना बिहार में कानून और सुरक्षा उपायों की प्रभावशीलता पर सवाल उठाती है। ऐसा जघन्य अपराध रेलवे स्टेशन के पास हो रहा है, जन्हा 24 घंटे पुलिस की मौजूदगी होती है । (Young man shot dead at Fatuha station)

यह भयावह घटना दिनदहाड़े घटी, जिससे पूरा समुदाय सदमे और अविश्वास में पड़ गया(This horrific incident happened in broad daylight, leaving the entire community in shock and disbelief)

यह भयावह घटना दिनदहाड़े घटी, जिससे पूरा समुदाय सदमे और अविश्वास में पड़ गया। मृतक की पहचान सालिमपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी कृष्णा नंदन सिंह के 35 वर्षीय पुत्र फग्गू यादव के रूप में की गई है, जो दूध बेचने का कारोबार करता था। फग्गू यादव एक मेहनती और ईमानदार व्यक्ति थे, गाँव में उनका बहुत सम्मान किया जाता था।इस जघन्य अपराध के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है, जिससे पुलिस हैरान हैं। पुलिस ने दोषियों को न्याय के कटघरे में लाने और समुदाय के भीतर सुरक्षा की भावना बहाल करने का वादा करते हुए मामले की तेजी से जांच शुरू की। (Young man shot dead at Fatuha station)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Maternal condolence to Sanjeev Kumar Principal Clerk of Municipal Council Mokama
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!