बेख़ौफ़ अपराधियों ने ज्वेलर्स शॉप में बड़ी लूट को दिया अंजाम, कर्मी को मारी गोली

बेख़ौफ़ अपराधियों ने ज्वेलर्स शॉप में बड़ी लूट को दिया अंजाम, कर्मी को मारी गोली। (Fearless criminals commit big robbery in jewelers shop)

बिहार।पटना।मोकामा।बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।ताज़ा मामला बेगूसराय का है जहां आज दिनदहाड़े जीडी कॉलेज स्थित ज्वेलरी के एक बड़े शोरूम रत्न मंदिर ज्वेलर्स में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।लूट पाट करने के दौरान अपराधियों ने एक शोरूम के एक कर्मी को भी गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। (Fearless criminals commit big robbery in jewelers shop)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Fearless criminals commit big robbery in jewelers shop
विज्ञापन

इस घटना ने एक बार फिर बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर चिंता बढ़ा दी है(This incident has once again raised concerns about the deteriorating law and order situation in Bihar.)

इस घटना ने एक बार फिर बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर चिंता बढ़ा दी है। दिनदहाड़े ऐसे दुस्साहसिक अपराधों को अंजाम देना निराशाजनक है, जिससे निवासियों में डर पैदा हो रहा है और राज्य की प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है।रत्न मंदिर ज्वैलर्स में डकैती से न केवल व्यवसाय को भारी नुकसान हुआ, बल्कि एक निर्दोष कर्मचारी को अपने जीवन के लिए संघर्ष करना पड़ा। अपराधियों का दुह्साह्स इतना कि ये डकैती के दौरान किसी को गोली मारने में भी पीछे नहीं हटते , यह मानव जीवन के प्रति उनकी क्रूरता और कानून के डर की कमी को दर्शाता है। (Fearless criminals commit big robbery in jewelers shop)

अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ना चाहिए(Criminals should be caught as soon as possible)

इस घटना को अधिकारियों के लिए इन अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने और राज्य भर में सुरक्षा उपायों को मजबूत करने के लिए एक चेतावनी के रूप में काम करना चाहिए। अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ना चाहिए और यह सुनिश्चित करना कानून का उल्लंघन करने वाले को बक्शा नहीं जायेगा । (Fearless criminals commit big robbery in jewelers shop)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Fearless criminals commit big robbery in jewelers shop
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!