लालू नितीश की चुरा दही पॉलिटिक्स

लालू नितीश की चुरा दही पॉलिटिक्स । (Lalu Nitish’s Chura Dahi Politics)

बिहार।पटना।मोकामा।मुख्यमंत्री नितीश कुमार आज सोमवार को मकर संक्रांति के अवसर पर सीएम आवास से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और चुरा दही का सेवन किया ।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राबड़ी देवी के आवास पर जाना काफी राजनीतिक मायने रखता है ।यह सद्भावना का संकेत दिखाता है और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच की खाई को पाटता है, राज्य की बेहतरी के लिए एकता और सहयोग के महत्व पर जोर देता है। यह यात्रा जनता को एक सकारात्मक संदेश भी देती है, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि राजनीतिक मतभेदों को प्रगति में बाधा नहीं बनना चाहिए या नागरिकों के कल्याण में बाधा नहीं बननी चाहिए। यह अन्य राजनेताओं के लिए व्यक्तिगत एजेंडे को अलग रखने का एक उदाहरण स्थापित करता है। (Lalu Nitish’s Chura Dahi Politics)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Lalu Nitish's Chura Dahi Politics
विज्ञापन

यह अप्रत्याशित यात्रा पारंपरिक राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता से विराम का प्रतीक है(The unexpected visit marks a break from traditional political rivalries)

यह अप्रत्याशित यात्रा न केवल पारंपरिक राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता से विराम का प्रतीक है, बल्कि शासन के प्रति नीतीश कुमार के समावेशी दृष्टिकोण को भी उजागर करती है। मकर संक्रांति पर शुभकामनाएं देकर और व्यक्तिगत रूप से राबड़ी देवी से मुलाकात करके, उनका उद्देश्य सौहार्द की भावना को बढ़ावा देना और पार्टी लाइनों के पार संबंधों को मजबूत करना है।इसके अलावा, इस भाव को भविष्य में प्रमुख नीतियों या पहलों के लिए आम सहमति बनाने और समर्थन जुटाने के प्रयास के रूप में देखा जा सकता है। यह नीतीश कुमार की विपक्षी नेताओं के साथ जुड़ने, उनके दृष्टिकोण जानने और संभावित रूप से उनके विचारों को अपनी शासन रणनीति में शामिल करने की इच्छा को दर्शाता है।। (Lalu Nitish’s Chura Dahi Politics)

आप सभी इसे हर्षोल्लास, पारस्परिक स्नेह एवं सौहार्द्र के साथ मनाएं।(May you all celebrate it with joy, mutual affection and harmony.)

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि यह पर्व सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लाए। आप सभी इसे हर्षोल्लास, पारस्परिक स्नेह एवं सौहार्द्र के साथ मनाएं। (Lalu Nitish’s Chura Dahi Politics)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Lalu Nitish's Chura Dahi Politics
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!