मोकामा रेलवे स्टेशन के पांच सदस्यीय सलाहकार समिति की हुई घोषणा

मोकामा रेलवे स्टेशन के पांच सदस्यीय सलाहकार समिति की हुई घोषणा। (Announcement of five member advisory committee of Mokama Railway Station)

बिहार।पटना।मोकामा।रेल मंत्रालय के निर्देश पर पूर्व मध्य रेलवे/दानापुर के वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक के द्वारा मोकामा रेलवे स्टेशन के पांच सदस्यीय सलाहकार समिति का घोषणा कर दी गई है। मोकामा रेलवे स्टेशन के लिए इस सलाहकार समिति का गठन स्टेशन के समग्र कामकाज और विकास में सुधार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बैकुंठ नारायण झा,भाजपा नगर अध्यक्ष आशुतोष कुमार, राकेश कुमार हनुमान, संजीव कुमार मंगलम और मोकामा विधान सभा के पूर्व उम्मीदवार ललन सिंह की भागीदारी से यह स्पष्ट है कि रेल मंत्रालय इस प्रयास में विविध दृष्टिकोण और विशेषज्ञता को शामिल करने का इच्छुक है। (Announcement of five member advisory committee of Mokama Railway Station)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Announcement of five member advisory committee of Mokama Railway Station
विज्ञापन

सरकार स्थानीय समुदाय की चिंताओं और आकांक्षाओं को संबोधित करने के लिए प्रतिबद्ध है(The Government is committed to addressing the concerns and aspirations of the local community)

इन प्रमुख राजनीतिक हस्तियों को शामिल करने से पता चलता है कि सरकार स्थानीय समुदाय की चिंताओं और आकांक्षाओं को संबोधित करने के लिए प्रतिबद्ध है। राजनीति और सार्वजनिक प्रशासन दोनों की गहरी समझ रखने वाले व्यक्तियों को शामिल करके, यह आशा की जाती है कि यह समिति मोकामा रेलवे स्टेशन की जरूरतों के लिए प्रभावी ढंग से वकालत करने में सक्षम होगी।मोकामा स्टेशन के प्रबंधक श्री अशोक मोलदियार द्वारा सौंपा गया नामांकन पत्र समिति के भीतर इन व्यक्तियों की भूमिकाओं की औपचारिक मान्यता का प्रतीक है। यह संवर्धन के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि और अनुशंसाएँ प्रदान करने की उनकी ज़िम्मेदारी पर प्रकाश डालता है। (Announcement of five member advisory committee of Mokama Railway Station)

बैकुंठ नारायण झा ने कहा कि मोकामा रेलवे स्टेशन पर कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे में सुधार की आवश्यकता है(Baikunth Narayan Jha said there is a need to improve connectivity and infrastructure at Mokama railway station.)

भाजपा नेता श्री बैकुंठ नारायण झा ने कहा कि मोकामा रेलवे स्टेशन पर कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे में सुधार की आवश्यकता है। नई दिल्ली, मुंबई और हावड़ा जैसे अन्य राज्यों के प्रमुख स्टेशनों के साथ सीधा संपर्क स्थापित करके मोकामा रेलवे स्टेशन एक आदर्श परिवहन केंद्र बन सकता है।इन प्रमुख शहरों से सीधी कनेक्टिविटी वाले स्टेशनों की सूची में मोकामा को शामिल करने से न केवल यात्रियों के लिए सुविधा बढ़ेगी बल्कि क्षेत्र में आर्थिक विकास को भी बढ़ावा मिलेगा। बेहतर कनेक्टिविटी मोकामा में अधिक पर्यटकों, व्यवसायों और निवेश को आकर्षित करेगी, जिससे रोजगार के अवसर पैदा होंगे और स्थानीय विकास को बढ़ावा मिलेगा।इसके अलावा, अमृत स्टेशन के जुड़ने और दूसरे चरण में इसका काम शुरू होने का उल्लेख क्षेत्र में रेलवे के बुनियादी ढांचे को उन्नत करने की एक व्यापक योजना को दर्शाता है। यह चरणबद्ध दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि एक साथ कई स्टेशनों में सुधार किया जाए, जिससे पूरे क्षेत्र में समग्र कनेक्टिविटी बढ़े।इन विकास परियोजनाओं में तेजी लाने के लिए रेल मंत्रालय के साथ सहयोग महत्वपूर्ण है। (Announcement of five member advisory committee of Mokama Railway Station)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Announcement of five member advisory committee of Mokama Railway Station
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!