मोकामा में बढ़ी कनकनी निकल गये कम्बल और हीटर

मोकामा में बढ़ी कनकनी निकल गये कम्बल और हीटर । (Kankani increased in Mokama blankets and heaters went out)

बिहार।पटना।मोकामा।राजधानी पटना से लेकर इसके ग्रामीण इलाकों में भी टी-शर्ट और पंखा को टाटा बाय-बाय कह दिया गया है। दरसअल बिहार में तापमान लगातार गिरता जा रहा है। मोकामा का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया है।जैसे-जैसे पारा गिरता जा रहा है, गर्म कपड़ों और हीटिंग उपकरणों की आवश्यकता आवश्यक हो चली है। टी-शर्ट से स्वेटर, जैकेट और कोट में बदलाव अब मोकामा के निवासियों के लिए अपरिहार्य है। कभी चिलचिलाती गर्मी से राहत देने वाले अपरिहार्य पंखों की जगह अब कंबल और हीटर ने ले ली है। (Kankani increased in Mokama blankets and heaters went out)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Kankani increased in Mokama blankets and heaters went out
विज्ञापन

मौसम के मिजाज में इस बदलाव का पूरे मोकामा में लोगों के दैनिक जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ रहा है(This change in weather patterns is having a significant impact on the daily lives of people across Mokama)

घटता तापमान केवल मोकामा जैसे शहरी क्षेत्रों तक ही सीमित नहीं है; यहां तक कि ग्रामीण क्षेत्र भी इस बदलाव का अनुभव कर रहे हैं। घोसवरी , गोसाईं गावं, मरांची, औंटा ,मोर जैसे ग्रामीण में ठंढ अपने पैर पसार चुकी है । मौसम के मिजाज में इस बदलाव का पूरे मोकामा में लोगों के दैनिक जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ रहा है। मोकामा में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किये जाने से यह स्पष्ट है कि क्षेत्र में सर्दी ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। मोकामा और आसपास के गांवों में भी ऐसी ही स्थिति देखी जा रही है, तापमान लगातार गिर रहा है। इस अचानक परिवर्तन के कारण व्यक्तियों को अपनी जीवनशैली को तदनुसार समायोजित करने की आवश्यकता हो रही है। (Kankani increased in Mokama blankets and heaters went out)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

BJP workers made the public aware
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!