तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान। (Fast bowler Mohammed Shami saved lives of people in car accident)

बिहार।पटना।मोकामा। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कार एक्सीडेंट में बचाई लोगों की जान, VIDEO शेयर कर कही दिल की बात,उन्होंने कार एक्सीडेंट के बाद लोगों की जान भी बचाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है कि मैं किसी की जान बचाकर बहुत खुश हूं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी द्वारा प्रदर्शित वीरता का यह कार्य न केवल क्रिकेट के मैदान पर उनके असाधारण कौशल को दर्शाता है, बल्कि दूसरों के प्रति उनकी निस्वार्थता और करुणा को भी उजागर करता है। एक कार दुर्घटना में लोगों की जान बचाकर उन्होंने साबित कर दिया है कि लोगों की मदद करने का उनका समर्पण खेल की सीमाओं से भी आगे तक फैला हुआ है।

(Fast bowler Mohammed Shami saved lives of people in car accident)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

IFast bowler Mohammed Shami saved lives of people in car accident
विज्ञापन

किसी के जीवन को बचाने में सक्षम होने में उनकी कृतज्ञता की गहरी भावना को दर्शाती है(Reflects their deep feeling of gratitude in being able to save someone’s life)

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक वीडियो साझा करते हुए, शमी न केवल सड़क सुरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाते हैं, बल्कि दूसरों को भी जरूरत के समय मदद के लिए प्रेरित करते हैं। किसी के जीवन को बचाने में सक्षम होने में उनकी वास्तविक खुशी उनकी विनम्रता और अंतर लाने की स्थिति में होने के लिए कृतज्ञता की गहरी भावना को दर्शाती है। (Fast bowler Mohammed Shami saved lives of people in car accident)

शमी ने एथलीटों और व्यक्तियों दोनों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है(Shami has set an example for both athletes and individuals)

इस घटना के माध्यम से, शमी ने एथलीटों और व्यक्तियों दोनों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है, और हम सभी को याद दिलाया है कि हमारे कार्यों का दूसरों के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ सकता है। उनका कार्य एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है कि हमारे आस-पास के लोगों की भलाई और सुरक्षा को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है, यहां तक कि हमारे निकटतम दायरे से बाहर भी। (Fast bowler Mohammed Shami saved lives of people in car accident)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Fast bowler Mohammed Shami saved lives of people in car accident
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!