राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाहक बनाए गए रितेश पांडे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाहक बनाए गए रितेश पांडे। (Ritesh Pandey made district caretaker of Rashtriya Swayamsevak Sangh)

बिहार।पटना।मोकामा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाढ़ जिला संगठन के जिला कार्यवाहक नियुक्त हुए मोकामा के रितेश पांडे।इस अवसर पर लोग उन्हें शुभकामना देते नजर आ रहे हैं।सोशल मिडिया पर भी उनके शुभचिंतक उन्हें बधाई दे रहे हैं।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बाढ़ जिला संगठन के जिला कार्यवाहक के रूप में रितेश पांडे की नियुक्ति से उनके समुदाय के भीतर उत्साह और समर्थन की लहर पैदा हुई है। समाज सेवा के प्रति अपने समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए जाने जाने वाले, रितेश पांडे सामाजिक कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल रहते हैं।जैसे ही उनकी नई भूमिका की खबर फैली, मोकामा और आसपास के इलाकों के स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बधाई संदेशों की बाढ़ ला दी। कई लोगों ने रितेश पांडे की निस्वार्थता की प्रशंसा की और सामाजिक और राजनितिक कार्यों में उनकी क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया। (Ritesh Pandey made district caretaker of Rashtriya Swayamsevak Sangh)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Ritesh Pandey made district caretaker of Rashtriya Swayamsevak Sangh
विज्ञापन

रितेश की नियुक्ति आरएसएस द्वारा उनके नेतृत्व कौशल और समाज की सेवा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को मान्यता देने का भी प्रतीक है (Ritesh’s appointment also marks the RSS’s recognition of his leadership skills and unwavering commitment towards serving the society.)

रितेश की नियुक्ति आरएसएस द्वारा उनके नेतृत्व कौशल और समाज की सेवा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को मान्यता देने का भी प्रतीक है। उनके शुभचिंतकों ने समुदाय में उनके पिछले योगदान पर चर्चा की और इस बात पर जोर दिया कि वह इस महत्वपूर्ण पद के लिए सही विकल्प थे।वे संगठन में अपने जमीनी स्तर के काम के लिए जाने जाते हैं , खासकर वह संगठन में स्वयंसेवकों को जोड़ने की कला में माहिर हैं। संघ प्रमुख ने रितेश जी को यह जिम्मेदारी सौंपकर उनके प्रति अपना विश्वास प्रदर्शित किया है। (Ritesh Pandey made district caretaker of Rashtriya Swayamsevak Sangh)

डॉ अंजेश जी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाढ़ जिला संघचालक नियुक्त किया गया है(Dr. Anjesh ji has been appointed District Caretaker of Barh District of Rashtriya Swayamsevak Sangh.)

वन्ही दूसरी ओर बाढ़ के शिशु रोग विशेषग्य डॉ अंजेश जी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाढ़ जिला संघचालक नियुक्त किया गया है। डॉ. अंजेश जी, जो अपनी असाधारण चिकित्सा विशेषज्ञता और बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं, अब उन्हें संघ में एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है । एक बाल रोग विशेषज्ञ के रूप में, डॉ. अंजेश जी हमेशा बच्चों और उनके परिवारों की भलाई में गहराई से शामिल रहे हैं। उनके दयालु स्वभाव और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की प्रतिबद्धता ने उन्हें रोगियों और सहकर्मियों दोनों से समान रूप से बहुत सम्मान दिलाया है। अब, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाढ़ जिला संघचालक के रूप में, उनके पास व्यक्तिगत रोगी देखभाल से परे समाज में अपना प्रभाव बढ़ाने का अवसर है। (Ritesh Pandey made district caretaker of Rashtriya Swayamsevak Sangh)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Ritesh Pandey made district caretaker of Rashtriya Swayamsevak Sangh
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!