रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने यात्री का खोया सामान लौटाया

रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने यात्री का खोया सामान लौटाया । (Railway Protection Force personnel returned the lost luggage of the passenger)

बिहार।पटना।मोकामा।दिनांक 23/11/2023 एक व्यक्ति मोकामा पोस्ट पर समय लगभग 13:30 बजे आये, और अपना नाम कौशल राजा बताते हुए गाड़ी संख्या 15713 के कोच नंबर D-3 में छूटे हुए अपने बैग की मांग की। इनका पिट्ठू बैग कल दिनांक 22/11/23 को उक्त गाड़ी के उक्त कोच में बर्थ नंबर 49 के पास छूट जाने की सूचना सुरक्षा नियंत्रण कक्ष दानापुर के द्वारा मोकामा पोस्ट को दी गई थी।ट्रेन संख्या 15713 के कोच डी-3 में बैग छूटने की सूचना मिलने पर कांस्टेबल मुरली मनोहर ने तुरंत स्थिति संभाली।उन्होंने सावधानीपूर्वक बैग को बर्थ संख्या 49 के पास से बरामद किया और उसकी सुरक्षा सुनिश्चित की। इसके बाद बैग को आगे की जांच के लिए सुरक्षित रूप से मोकामा पोस्ट ले जाया गया। (Railway Protection Force personnel returned the lost luggage of the passenger)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Railway Protection Force personnel returned the lost luggage of the passenger
विज्ञापन

उचित सत्यापन होने के बाद, मुरली ने बैग की सामग्री का अच्छी तरह से निरीक्षण करने के बाद उसे सौंप दिया(After proper verification, Murali handed over the bag after thoroughly inspecting its contents)

जैसे ही कौशल राजा पोस्ट पर पहुंचे, कांस्टेबल मुरली मनोहर ने उनकी पहचान सत्यापित की और दानापुर में सुरक्षा नियंत्रण कक्ष द्वारा प्रदान की गई जानकारी के साथ इसकी जांच की। निरीक्षण के दौरान, कांस्टेबल मुरली ने बैग के अंदर कुछ निजी सामान देखा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि कुछ भी संदिग्ध या अवैध मौजूद नहीं था, उन्होंने मानक प्रोटोकॉल का उपयोग करके गहन खोज की। सौभाग्य से, कोई प्रतिबंधित वस्तु नहीं मिली।कौशल राजा के दावे से संतुष्ट और उचित सत्यापन होने के बाद, मुरली ने बैग की सामग्री का अच्छी तरह से निरीक्षण करने के बाद उसे सौंप दिया। (Railway Protection Force personnel returned the lost luggage of the passenger)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

BJP workers made the public aware
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!