भाजपा नेता की कुल्हारी से काट काटकर हत्या

भाजपा नेता की कुल्हारी से काट काटकर हत्या । (BJP leader hacked to death with an axe)

बिहार।पटना।मोकामा। आज शनिवार सुबह 11 बजे के आसपास छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले के छोटेडोंगर क्षेत्रांतर्गत छोटेडोंगर खास के मुंडाटिकरा निवासी ग्रामीण कोमल मांझी की अज्ञात माओवादियों द्वारा कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। कोमल मांझी की हत्या पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बस्तर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि , “माओवादियों ने कोमल मांझी पर अमदेई लौह खदान से संबंधित दलाली गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है। यह घटना क्षेत्र में माओवादी विद्रोहियों और स्थानीय ग्रामीणों के बीच चल रहे संघर्ष की गंभीर याद दिलाती है।” (BJP leader hacked to death with an axe)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

BJP leader hacked to death with an axe
विज्ञापन

हत्या की यह घटना बस्तर जैसे क्षेत्रों में प्राकृतिक संसाधनों से जुड़े हितों और संघर्षों के जटिल जाल को उजागर करती है(This incident of murder highlights the complex web of interests and conflicts related to natural resources in areas like Bastar.)

हत्या की यह घटना बस्तर जैसे क्षेत्रों में प्राकृतिक संसाधनों से जुड़े हितों और संघर्षों के जटिल जाल को उजागर करती है।पुलिस अब हत्या और अमदेई लौह खदान में कोमल मांझी की कथित संलिप्तता दोनों की जांच शुरू कर रही है। माओवादियों ने इससे पहले इसी साल फ़रवरी में छोटेडोंगर में ही बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की हत्या की थी। इसके अलावा दो अन्य भाजपा नेताओं की भी माओवादियों ने हत्या की थी।पिछले साल भर में एक दर्जन से अधिक बीजेपी नेताओं की हत्या हुई है जिसमें संदिग्ध माओवादियों का हाथ रहा है । (BJP leader hacked to death with an axe)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

BJP leader hacked to death with an axe
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!