कुख्यात तिरेल यादव गिरफ्तार

कुख्यात तिरेल यादव गिरफ्तार । (Notorious Tirel Yadav arrested)

बिहार।पटना।मोकामा।गया पुलिस सूची में टॉप टेन अपराधी और दोहरे हत्याकांड समेत आठ कांडों में आरोपित तिरेल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपी तिरेल यादव बनारस से हजारीबाग जाने के क्रम में गया के आमस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार की है। गया पुलिस के अनुसार गया जिले का टॉप टेन अपराधी में सुमाहर सुजीत यादव उर्फ तिरेल यादव अपना ठिकाना बदलकर कई माह से फरार चल रहा था। यह गिरफ्तारी कानून प्रवर्तन एजेंसियों के लिए एक महत्वपूर्ण जीत है और गया के निवासियों के लिए राहत की भावना लेकर आई है।तिरेल यादव की गिरफ्तारी पुलिस बल के अथक प्रयासों का परिणाम है, जो वर्षों से उसे पकड़ने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। उनकी आपराधिक गतिविधियों ने समुदाय के भीतर भय और अशांति पैदा कर दी है, जिससे उनकी गिरफ्तारी शांति बहाल करने और पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए न्याय सुनिश्चित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बन गई है। (Notorious Tirel Yadav arrested)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Notorious Tirel Yadav arrested
विज्ञापन

तिरेल यादव जिस दोहरे हत्याकांड में शामिल था, उसने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया था। (The double murder in which Tirel Yadav was involved had shocked the entire city)

तिरेल यादव जिस दोहरे हत्याकांड में शामिल था, उसने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया था। अपराध की क्रूर प्रकृति ने सभी को भयभीत कर दिया था, लोगों ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों से त्वरित कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने व्यापक जांच शुरू करके इस खतरनाक अपराधी को पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी।तिरेल यादव की गिरफ्तारी से न केवल उसके अपराधों से प्रभावित लोगों का पता चलता है, बल्कि सक्रिय अन्य अपराधियों को भी एक कड़ा संदेश जाता है। (Notorious Tirel Yadav arrested)

तिरेल यादव की गिरफ्तारी गया पुलिस के लिए एक महत्वपूर्ण जीत है, जो महीनों से लगातार उसका पीछा कर रही थी। (The arrest of Tirel Yadav is a significant victory for the Gaya police, which had been pursuing him relentlessly for months)

तिरेल यादव की गिरफ्तारी गया पुलिस के लिए एक महत्वपूर्ण जीत है, जो महीनों से लगातार उसका पीछा कर रही थी। यादव का आपराधिक रिकॉर्ड व्यापक है, जिसमें दोहरे हत्याकांड सहित आठ अपराध शामिल हैं। उसका नाम पुलिस की शीर्ष दस मोस्ट वांटेड सूची में प्रमुखता से शामिल किया गया है, जिससे उसकी गिरफ्तारी और भी महत्वपूर्ण हो गई है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए सफल ऑपरेशन पर संतोष व्यक्त किया. उन्होंने ऐसे कुख्यात अपराधी को पकड़ने में अपनी टीम के समर्पण और दृढ़ता की सराहना की। गिरफ्तारी से न केवल पीड़ित परिवारों को राहत मिलती है बल्कि अन्य अपराधियों को भी कड़ा संदेश जाता है कि न्याय होगा। (Notorious Tirel Yadav arrested)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!