मोकामा

उप सभापति प्रतिनिधि कन्हैया जी ने नवनियुक्त थानाध्यक्ष अनिल पांडे का किया स्वागत।

उप सभापति प्रतिनिधि कन्हैया जी ने नवनियुक्त थानाध्यक्ष अनिल पांडे का किया स्वागत। (Newly appointed Police Station President Anil Pandey welcomed In Mokama)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा नवनियुक्त थानाध्यक्ष अनिल पांडे का उप सभापति प्रतिनिधि कन्हैया जी ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।कन्हैया जी ने मोकामा में शांति और व्यवस्था बनाए रखने में हर सम्भव सहयोग का आश्वाशन दिया । कन्हैया जी के साथ सामाजिक कार्यकर्ता अमित कुमार,पिंटू कुमार, बबलू कुमार ,गुंजन कुमार थानाध्यक्ष अनिल पांडे को बधाई देने के लिए थाना परिसर आये हुए थे । कन्हैया जी ने थानाध्यक्ष अनिल पांडे को अपना मोबाइल नम्बर देते हुए कहा की वह हर सम्भव मदद को तैयार हैं । (Newly appointed Police Station President Anil Pandey welcomed In Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

विज्ञापन

यह सुनिश्चित करना उनका कर्तव्य है कि न्याय उचित और निष्पक्ष रूप से दिया जाए। (It is their duty to ensure that justice is delivered fairly and impartially)

कन्हैया जी ने इस बात पर जोर दिया कि समाज में सद्भाव और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए सभी व्यक्तियों के बीच आपसी समझ और सहयोग को बढ़ावा देना महत्वपूर्ण है। इसे खुले संवाद को बढ़ावा देकर, सहानुभूति को प्रोत्साहित करके और विविधता को अपनाकर हासिल किया जा सकता है। (Mokama Police Station Inspector Anil Pandey)उन्होंने स्वीकार किया कि संघर्ष और विवाद अपरिहार्य हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करना उनका कर्तव्य है कि न्याय उचित और निष्पक्ष रूप से दिया जाए। (Newly appointed Police Station President Anil Pandey welcomed In Mokama)

जो व्यक्ति गलत प्रवृत्ति तथा अपराधिक किस्म के हैं उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।(People who are of wrong nature and criminal nature will not be spared at any cost.)

इस अवसर पर नवनियुक्त थानाध्यक्ष अनिल पांडे (Mokama Police Station Inspector Anil Pandey)ने कहा कि शांति बनाए रखने के लिए सामाजिक लोगों के साथ सक्रिय जुड़ाव की आवश्यकता होती है। सामाजिक लोगों और सामान्य नागरिकों के साथ मजबूत संबंध बनाने से उन्हें उनकी चिंताओं को बेहतर ढंग से समझने और सहयोगात्मक रूप से काम करने में मदद मिलेगी। उन्होंने आगे बताया कि जो व्यक्ति गलत प्रवृत्ति तथा अपराधिक किस्म के हैं उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि न्याय बिना किसी पक्षपात या दुराग्रह के दिया जाएगा। (Newly appointed Police Station President Anil Pandey welcomed In Mokama)

विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

Mokama Online Team

Recent Posts

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि ।(BJP workers paid tribute to Sushil Modi)…

19 hours ago

समाज के शत्रुओं को रास नहीं आया गौशाला का जीर्णोधार, गायों की कर ली चोरी

समाज के शत्रुओं को रास नहीं आया गौशाला का जीर्णोधार, गायों की कर ली चोरी।(The…

2 weeks ago

पुण्यतिथि पर याद किये गये प्रफुल्ल चन्द्र चाकी

पुण्यतिथि पर याद किये गये प्रफुल्ल चन्द्र चाकी ।(Prafulla Chandra Chaki remembered on his death…

2 weeks ago

मोकामा के गरीबों को मुँह चिढ़ाती आवास योजना।

मोकामा के गरीबों को मुँह चिढ़ाती आवास योजना।(Housing scheme irritating the poor of Mokama) बिहार।पटना।मोकामा।…

4 weeks ago

आने वाले तीज त्योहारों को लेकर प्रशासन ने जारी किया नोटिफिकेशन

आने वाले तीज त्योहारों को लेकर प्रशासन ने जारी किया नोटिफिकेशन । (Administration issued notification…

1 month ago

वार्ड 23 अवस्थित बहुप्रतीक्षित बोरिंग जनता को समर्पित

वार्ड 23 अवस्थित बहुप्रतीक्षित बोरिंग जनता को समर्पित । (The much awaited boring located in…

1 month ago