उलार महोत्सव में मोकामा की बिटिया हुई सम्मानित

उलार महोत्सव में मोकामा की बिटिया हुई सम्मानित । (Mokama’s daughter honored in Ular Mahotsav)

बिहार।पटना।मोकामा। उलार महोत्सव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती से लोगों का दिल जितने वाली मोकामा की बिटिया साक्षी को किया गया सम्मानित । राजधानी पटना से सटे पालीगंज के दुल्हीनबाजार प्रखंड के उलार गांव स्थित उलार्क सूर्य मंदिर परिसर में उलार धाम महोत्सव 2023 का आयोजन किया गया था । मंत्री जितेंद्र राय ने किया था शुभारंभ । उत्सव, उलार्क धाम महोत्सव 2023, कला, संस्कृति और विरासत का एक भव्य उत्सव था। उलार गांव में उलार्क सूर्य मंदिर परिसर इस जीवंत कार्यक्रम के लिए आदर्श पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता था। महोत्सव की शुरुआत होते ही मंत्री जितेंद्र राय ने हमारी समृद्ध सांस्कृतिक परंपराओं के संरक्षण और प्रचार-प्रसार के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बड़े उत्साह के साथ इसका उद्घाटन किया था। (Mokama’s daughter honored in Ular Mahotsav)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Mokama's daughter honored in Ular Mahotsav
विज्ञापन

उलार महोत्सव में साक्षी के असाधारण प्रदर्शन ने सभी के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी थी(Sakshi’s extraordinary performance at Ular Mahotsav left an indelible mark on everyone’s hearts.)

उलार महोत्सव में साक्षी के असाधारण प्रदर्शन ने सभी के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी थी। उसके मंत्रमुग्ध कर देने वाली भाव-भंगिमाओं ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, जिससे उन्हें अपार प्रशंसा और सराहना मिली। साक्षी को उनकी प्रतिभा और कला के प्रति समर्पण के सम्मान में उलार धाम महोत्सव 2023 के उद्घाटन समारोह के दौरान सम्मानित किया गया। सांसद रामकृपाल यादव,स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी, अनुमंडलाधिकारी ,महाराज जी ,विक्रम थानाध्यक्ष ,सुर संगम की जज रहे कलाकारों द्वारा साक्षी को सम्मानित किया गया ।ज्ञात हो कि पिछले साल ही साक्षी ने 100 % अंक प्राप्त कर जवाहर नवोदय विद्यालय ,विक्रम में अपना नामांकन करवाया था। इसकी उपलब्धियों को देखते हुए प्रखंड स्तरीय प्रतियोगिता के दौरान तारा उच्च विद्यालय हथिदह में परशुराम पदक से सम्मानित किया गया था। (Mokama’s daughter honored in Ular Mahotsav)

साक्षी मोकामा के हथिदह की रहने वाली है(Sakshi is a resident of Hathidah, Mokama.)

साक्षी मोकामा के हथिदह की रहने वाली है ।इसके पिता राकेश कुमार जाने माने सामाजिक और राजनितिक कार्यकर्ता हैं जो समाज के हर सुख दुःख में सदैव तत्पर रहते हैं।वह समाज की उस दबी हुई आवाज को भी उठाते रहे हैं जिसे कहने की हिम्मत बड़े बड़े नेताओं तक में भी नहीं है।साक्षी भी अपने पिता के सपने को साकार करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है । साक्षी का सपना है कि वह बड़ी होकर डॉक्टर बने और दिन दुखियों की सेवा करे ।मोकामा ऑनलाइन अपनी इस होनहार बिटिया को उसके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनायें देता है । (Mokama’s daughter honored in Ular Mahotsav)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

Mokama's daughter honored in Ular Mahotsav
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!