रांची में मोकामा के छात्र ने किया आत्महत्या का प्रयास , साथियों ने कॉलेज प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

रांची में मोकामा के छात्र ने किया आत्महत्या का प्रयास , साथियों ने कॉलेज प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप। (Mokama student commits suicide in Ranchi)

बिहार।पटना।मोकामा।शुभम कुमार की आत्महत्या के प्रयास की दुखद घटना ने मोकामा और उसके बाहर के छात्र समुदाय को सदमे में डाल दिया है।शुभम का इलाज रांची के ही एक अस्पताल में चल रहा है वह जिन्दगी और मौत से जूझ रहा है । जैसे ही उसकी आत्महत्या के प्रयास की खबर फैली, साइंस कॉलेज में उनके साथी छात्रों के बीच गुस्से और निराशा की आग भड़क उठी। उनका मानना है कि कॉलेज प्रबंधन के कथित उत्पीड़न के कारण ही शुभम को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा है । शुभम के माता-पिता मोकामा से रांची पहुंच गये हैं। (Mokama’s wrestlers stood first second and third in the Kali Puja dance)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Kohli becomes the first batsman to score half century of century
विज्ञापन

छात्रों का दावा है कि शुभम को लगातार मानसिक और भावनात्मक पीड़ा का सामना करना पड़ा है (Students claim Shubham suffered constant mental and emotional pain)

कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ आरोप गंभीर हैं । छात्रों का दावा है कि शुभम को लगातार मानसिक और भावनात्मक पीड़ा का सामना करना पड़ा, जिसके कारण अंततः उसे इतना गंभीर कदम उठाना पड़ा । इस कथित उत्पीड़न से संबंधित विवरण अस्पष्ट हैं, लेकिन छात्रों की एकजुट आवाज़ से पता चलता है कि संस्थान के भीतर उत्पीड़न की एक गहरी जड़ें जमा चुकी समस्या है। गुस्से और अन्याय की भावना से प्रेरित होकर, उन्होंने मुख्यमंत्री आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का संकल्प लिया है। (Mokama student commits suicide in Ranchi)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

error: Content is protected !!