बिहार

वर्दी हुई बदनाम , 3 दारोगा उगाही करते धराये ,अब मुश्किल में नौकरी

वर्दी हुई बदनाम , 3 दारोगा उगाही करते धराये ,अब मुश्किल में नौकरी। (3 PSI caught extorting money)

बिहार।पटना।मोकामा।बिहार पुलिस एक बार फिर से बदनाम हुई है। वर्दी की आड़ में उगाही करने वाले तीन दारोगा की अब वर्दी अब खतरे में है। पूरा मामला मोतिहारी जिला से है जहां के छतौनी थाना में तैनात 3 दरोगा पर एसपी कांतेश मिश्रा ने कार्रवाई करते हुए तीनों दरोगा को निलंबित कर दिया है।तीनों दरोगा को रिश्वतखोरी रैकेट में शामिल पाया गया, जो अवैध गतिविधियों पर आंखें मूंदने के बदले में स्थानीय व्यवसायों और व्यक्तियों से पैसे वसूलते थे। उनके कार्यों ने न केवल पुलिस बल की प्रतिष्ठा को धूमिल किया बल्कि कानून प्रवर्तन में जनता का विश्वास भी कम किया। (3 PSI caught extorting money)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

विज्ञापन

भ्रष्ट अधिकारियों को निलंबित करने में एसपी कांतेश मिश्रा की त्वरित कार्रवाई से यह कड़ा संदेश जाता है कि विभाग के भीतर इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा(SP Kantesh Mishra’s prompt action in suspending corrupt officers sends a strong message that such behavior will not be tolerated within the department)

भ्रष्ट अधिकारियों को निलंबित करने में एसपी कांतेश मिश्रा की त्वरित कार्रवाई से यह कड़ा संदेश जाता है कि विभाग के भीतर इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस के लिए ईमानदारी बनाए रखना और पूर्वाग्रह या पक्षपात के बिना कानून को बनाए रखना महत्वपूर्ण है।यह घटना उनलोगों के लिए एक सबक है कि जिन लोगों को न्याय कायम रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है, उन्हें ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ कार्य करना चाहिए। दरोगा के निलंबन से पुलिस विभाग में घबराहट हो सकती है, लेकिन यह सिस्टम में विश्वास बहाल करने और इसके सदस्यों के बीच जवाबदेही सुनिश्चित करने की दिशा में एक आवश्यक कदम है। (3 PSI caught extorting money)

तीन दरोगा शिवजी पासवान, कृष्ण मोहन और जाहिद अख्तर द्वारा एक व्यक्ति को पकड़कर थाना लाने और पैसा लेकर उसे छोड़ने का आरोप लगा था।(Three inspectors Shivji Paswan, Krishna Mohan and Zahid Akhtar were accused of arresting a person and bringing him to the police station and leaving him after taking money.)

मोतिहारी जिला के छतौनी थाना के 2021-2022 के तीन दरोगा शिवजी पासवान, कृष्ण मोहन और जाहिद अख्तर द्वारा एक व्यक्ति को पकड़कर थाना लाने और पैसा लेकर उसे छोड़ने का आरोप लगा था । शिकायत मिलने के बाद एसपी कांतेश मिश्रा ने सिकरहना एसडीपीओ अशोक कुमार को इसका जांच का जिम्मा सौंपा । इस दौरान एसडीपीओ ने जांच शुरू की तो प्रथम दृश्य आरोप को सत्य पाया, जिसके बाद एसपी कांतेश मिश्रा ने जांच को प्रभावित ना करें इसको लेकर तीनो दरोगा को निलंबित कर दिया है, वहीं आगे की भी जांच चल रही है । (3 PSI caught extorting money)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

विज्ञापन
विज्ञापन

देश और दुनिया की इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर के भक्तों के लिए अयोध्या में 10 अवश्य घूमने योग्य स्थान

ये भी पढ़ें:-भारतीय राजनीति में 6 सबसे प्रभावशाली महिलाएं

Mokama Online Team

Recent Posts

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि ।(BJP workers paid tribute to Sushil Modi)…

2 days ago

समाज के शत्रुओं को रास नहीं आया गौशाला का जीर्णोधार, गायों की कर ली चोरी

समाज के शत्रुओं को रास नहीं आया गौशाला का जीर्णोधार, गायों की कर ली चोरी।(The…

2 weeks ago

पुण्यतिथि पर याद किये गये प्रफुल्ल चन्द्र चाकी

पुण्यतिथि पर याद किये गये प्रफुल्ल चन्द्र चाकी ।(Prafulla Chandra Chaki remembered on his death…

2 weeks ago

मोकामा के गरीबों को मुँह चिढ़ाती आवास योजना।

मोकामा के गरीबों को मुँह चिढ़ाती आवास योजना।(Housing scheme irritating the poor of Mokama) बिहार।पटना।मोकामा।…

4 weeks ago

आने वाले तीज त्योहारों को लेकर प्रशासन ने जारी किया नोटिफिकेशन

आने वाले तीज त्योहारों को लेकर प्रशासन ने जारी किया नोटिफिकेशन । (Administration issued notification…

1 month ago

वार्ड 23 अवस्थित बहुप्रतीक्षित बोरिंग जनता को समर्पित

वार्ड 23 अवस्थित बहुप्रतीक्षित बोरिंग जनता को समर्पित । (The much awaited boring located in…

1 month ago